National

पीस पार्टी ने मुवज्जिन व मस्जिदों के खादिम के लिए शुरू किया ऐसा काम जो तक किसी ने नहीं किया

पीस पार्टी ने एक नई पहल शुरू की है,पीस पार्टी ने देश की मस्जिदों के खादिम और मुवज्जिन (अज़ान देने वाले) को उमरा कराने का फैसला किया है.

इस बारे में पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अयूब का कहना है कि अज़ान की अहमियत का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अल्लाह के रसूल के जमाने से आज तक अज़ान देने का सिलसिला बाक़ी है.पूरी दुनिया में कोई ऐसी जगह नहीं है जहाँ पर अज़ान न दी जाती हो.इसके साथ ही चौबीस घंटे में कोई वक्त ऐसा नहीं गुजरता जब कहीं अज़ान न हो रही हो.

 

हमारे मुल्क हिंदुस्तान में भी मस्जिदों के खादिम और मुवज्जिन की खिदमात को भुलाया नहीं जा सकता है.बिना किसी लाभ के थोड़ी सी उजरत पर मस्जिदों के खादिम और मुवज्जिन दिन रात मस्जिद की खिदमत करते हैं.इस लिए यह फैसला किया गया है कि पीस पार्टी 10 लोगों को उमरा पर भेजेगी.

 

जो लोग दरख्वास्त देना चाहते हैं वह नीचे दिए गए फॉर्म को भर कर पीस पार्टी के दफ्तर में भेजें,पीस पार्टी 10 लोगों के उमरा का पूरा खर्च उठाएगी.

 

 

 

1 Comment

1 Comment

  1. Er Sarfraz Ahmed

    April 1, 2018 at 10:31 am

    Obviously it’s a great opportunity to the people who are engaged with the Masjid and apart of this the Peace Party is getting more concerned and thankful to this great offer.
    Allah may bless to our beloved leader Dr. Ayub surgeon.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
Download Premium Magento Themes Free | download premium wordpress themes free | giay nam dep | giay luoi nam | giay nam cong so | giay cao got nu | giay the thao nu