Breaking News

कठुआ गैंगरेप:दरिंदों को बीच चौराहे पर सरे आम फांसी दी जाए:डॉ नोव्हेरा शेख़

जम्मू के मंदिर परिसर में 8 साला आसिफा के साथ हुए दर्दनाक सामूहिक बलात्कार और हत्या पर देश भर के कोने कोने में धरने प्रदर्शन तेज़ होते जा रहे हैं तो वहीँ दूसरी तरफ बॉलीवुड हस्तियां भी खुल कर सामने आगयी हैं और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रही हैं जिससे राजनीतिक माहौल पूरी तरह से गरमा गया है।

कर्नाटक की MEP प्रेसिडेंट और हीरा ग्रुप की मालिक डॉ नोव्हेरा शेख़ ने मीडिया से बात करते हुए आसिफा प्रकरण पर सख्त रवैया अपनाते हुए मीडिया से कहा की ये बहुत शर्म और अफ़सोस की बात है की एक मासूम बच्ची का बेहद बुरी तरीके से बलात्कार किया गया और हत्या कर दी गयी वो भी मंदिर जैसे पवित स्थल पर मगर आज उनको सज़ा दिलाने की बजाय जुलुस निकाल कर हाथ में तिरंगा लिए उनका समर्थन किया जा रहा है की बहुत घटिया काम है।

डॉ नोव्हेरा शेख़ ने आगे कहा की मैं सरकार से मांग करती हूँ की ऐसे दरिंदों को बीच चौराहे पर सरे आम अवाम के सामने वैसी ही तड़पा कर मार दिया जाना चाहिए जिस तरह से मासूम आसिफा को उन दरिंदों ने तड़पा तड़पा के मारा है।

अगर आज आसिफा को इन्साफ नहीं मिलता है तो ये जान लीजिये की ये पुरे देश की महिलाओं के साथ अन्याय है।
बलात्कारियों का समर्थन करने वालों पर भी नोव्हेरा शेख़ ने कड़ी प्रतिक्रिया दी और कहा की जो लोग उन दरिंदों का समर्थन कर रहे हैं वो भी इस घिनौने जुर्म के उतने ही भागीदार हैं।

बताते चलें की आसिफा जम्मू के कठुआ ज़िले की रहने वाली थी जिसको अगवा करके हफ्तों तक पास के ही एक मंदिर परिसर में रखा गया और रोज़ रोज़ उसे नशीली दवाइयाँ देकर सामूहिक बलात्कार किया जाता रहा और अंत में आसिफा की पत्थरों से पीट पीट कर हत्या करके लाश को फेंक दिया गया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
Download Premium Magento Themes Free | download premium wordpress themes free | giay nam dep | giay luoi nam | giay nam cong so | giay cao got nu | giay the thao nu