Breaking News

हिन्दू संगठनों ने हत्यारे शूंभ रैगर की निकाली झांकी,देखिये तस्वीरें

राम नवमी के अवसर पर पूरे देश में भगवान राम की झांकी निकाली गई, लेकिन राजस्थान के जोधपुर में एक ऐसी झांकी निकाली गई, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. ये झांकी भगवान राम की नहीं बल्कि शंभू रैगर की थी. आपको बता दें कि शूंभ रैगर वो ही शख्स है, जिसने प्रदेश के राजसमंद जिले में एक मुस्लिम मजदूर की हत्या कर दी थी.

 

हत्यारे को हीरो बना रहा हिंदू संगठन, रामनवमी पर निकाली झांकी

बता दें कि आरोप है कि शंभू ने 7 दिसंबर, 2017 को राजस्थान के राजसमंद जिले में एक बंगाली मुस्लिम मजदूर की हत्या कर दी थी. साथ ही उसका एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वो उस शख्स पर आग लगाता हुआ नजर आ रहा था. उसी शख्स की शहर में झांकी की तस्वीरें सामने आईं. इस झांकी में शंभू को एक राजा की तरह कुर्सी पर बैठा दिखाया गया है और हाथ में उसके गैती भी है.

 

हत्यारे को हीरो बना रहा हिंदू संगठन, रामनवमी पर निकाली झांकी

झांकी के आगे लगे हुए बैनर पर लिखा था कि ‘हिंदुओ भाइयो जागो, अपनी बहन-बेटी बचाओ. लव जिहाद से देश को आजाद करवाना चाहिए. इस बैनर के दाएं कोने पर शंभू रैगर की तस्वीर लगी हुई थी. इसके नीचे लिखा हुआ था, ‘शम्भूनाथ रैगर, लव जिहाद मिटाने वाले’.

दूसरे कोने पर हरि सिंह राठौड़ की तस्वीर थी जिन्होंने इस बैनर को छपवाया था. हरि सिंह राठौड़ जोधपुर में शिवसेना के सह-कोषाध्यक्ष हैं. वो आरएसएस से भी जुड़े रहे हैं. फेसबुक पर उनकी आईडी ‘हरि सिंह हिंदू’ के नाम से है. उनका कहना है कि ‘मैं पूरे देश की नहीं कहता लेकिन जोधपुर में ज्यादातर मुस्लिम लड़के दो नंबर के काम में लगे हुए हैं. इससे उनके पास खूब पैसा आता है. ये पैसा वो लड़कियों पर उड़ाते हैं. आज-कल की लड़कियां भी बहुत सोचती नहीं हैं. वो बस पैसे को देखती हैं और इन मुस्लिम लड़कों के चक्कर में फंस जाती हैं. ये लड़के एक के बाद एक हिन्दू लड़की से शादी करते हैं और धर्म परिवर्तन करवाकर उनका शोषण करते हैं. हम इस मामले में जागरूकता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं’.

हत्यारे को हीरो बना रहा हिंदू संगठन, रामनवमी पर निकाली झांकी

वहीं शंभू रैगर पर लगे आरोपों को लेकर उन्होंने कहा कि ‘आज-कल हर जगह ऐसे मामले देखने को मिल रहे हैं. हमारे आस-पड़ोस में कितने ही ऐसे केस हैं, जिनमें हिन्दू लड़कियों को गुमराह करके घर से भगाया जा रहा है. ऐसे में जो शंभू ने किया वो एकदम ठीक था. देखना उसको न्याय जरूर मिलेगा.’

 

हत्यारे को हीरो बना रहा हिंदू संगठन, रामनवमी पर निकाली झांकी

इससे पहले आरोपी शंभूनाथ रैगर ने पुलिस हिरासत में आजतक से बातचीत में बताया कि मृतक मोहम्मद भुट्टा शेख हमारे मोहल्ले की लड़की को लेकर भागा था जिसकी वजह से उसकी हत्या की है. हालांकि पुलिस ने ऐसी किसी घटना के होने से इनकार किया है.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
Download Premium Magento Themes Free | download premium wordpress themes free | giay nam dep | giay luoi nam | giay nam cong so | giay cao got nu | giay the thao nu