Breaking News

सभी पार्टियों के दबाव के बाद अब भाजपा ने बैलेट पेपर से चुनाव कराने सहमति जताई

2014 के लोक सभा चुनाव के बाद से ही EVM पर सवाल उठ रहे हैं,भाजपा व उसकी सहयोगी पार्टियों को छोड़ कर सभी पार्टियाँ बैलट पेपर से चुनाव कराने की मांग कर रहे हैं,अब इन लोगों के लिए एक अच्छी खबर है.भाजपा ने अब बैलट पेपर से चुनाव कराने के लिए सहमति जताई है.

आपको बता दें कि शनिवार को कांग्रेस के महाअधिवेशन में बैलेट पेपर से चुनाव कराने का प्रस्ताव पेश किया गया था। जब इस बारे में बीजेपी महासचिव राम माधव से बात की गई तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस को याद रखना चाहिए कि ईवीएम से चुनाव कराये जाने का फैसला आम सहमति बनने के बाद ही लिया गया था। अगर सभी पार्टियां यह सोचती हैं कि फिर से बैलेट पेपर से चुनाव होना चाहिए तो इस पर विचार किया जा सकता है।

आम चुनावों में बीजेपी की जीत के बाद विपक्ष ने ईवीएम पर सवाल उठाए थे। गुजरात में हुए चुनावों में भी ईवीएम में गड़बड़ी के आरोप लगे थे। गोरखपुर और फूलपुर में हुए उपचुनावों के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा था कि अगर ईवीएम में गड़बड़ी न होती तो हमारी जीत का अंतर और ज्यादा होता।

यूपी विधानसभा चुनाव में 403 में से बीजेपी के 325 सीटें जीतने पर मायावती समेत कई विपक्षी दलों ने ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगाया था।

1 Comment

1 Comment

  1. Dastagir

    March 18, 2018 at 4:35 pm

    Manjuri mile Ya naa mile, aam admi ballet paper hoga tohi vote dega warna nahi…
    MatData agar Naraz ho gaya to bhik mangne ke naubat aayegi Sabhi partyon par

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
Download Premium Magento Themes Free | download premium wordpress themes free | giay nam dep | giay luoi nam | giay nam cong so | giay cao got nu | giay the thao nu